Home आगरा बहन से छेड़छाड़ की शिकायत करने पर भी पुलिस ने नहीं की कार्रवाई, किया आग के हवाले…

बहन से छेड़छाड़ की शिकायत करने पर भी पुलिस ने नहीं की कार्रवाई, किया आग के हवाले…

3 second read
0
0
33

आगरा: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के तमाम प्रयासों के बावजूद अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। आगरा में एक लड़की से छेड़छाड़ की शिकायत के बाद भी पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं होने से आहत भाई ने गुरुवार को एसएसपी ऑफिस के सामने आत्मदाह करने की कोशिश की। आपको बता दें पीड़ित लड़की  के भाई ने एसएसपी ऑफिस के सामने केरोसीन डालकर खुद को आग लगा लिया। जिसके बाद वहां अफरा तफरी मच गई। वहां मौजूद लोंगो ने किसी तरह आग की लपटों को बुझाया। जिसके बाद पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है।

आपको बता दें गुरुवार दोपहर कलेक्ट्रेट में एक व्यक्ति पहुंचा। एसएसपी ऑफिस के सामने पहुंचते ही उसने केरोसीन अपने उपर डालकर खुद को आग के हवाले कर लिया। वहां मौजूद लोंगो ने उसके कपड़े फाड़कर आग की लपटों को बुझाया। आग की लपटों से व्यक्ति का बाल और हांथ झुलस गया है। लपटें इतनी तेज थी कि उसके चेहरे पर भी कुछ जख्म उभर आयें हैं।

पुलिसकर्मीयों ने पीड़ित व्यक्ति को एसएन इमरजेंसी पहुंचाया। उस व्यक्ति ने खुद को कमला नगर का निवासी बताया है। व्यक्ति का कहना था कि उसकी बहन से कुछ लोग छेड़छाड़ करते हैं, कई बार इसकी शिकायत पुलिस थाने में की, लेकिन पुलिस द्वारा इसपर कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिससे आहत होकर वह एसएसपी ऑफिस के सामने आत्मदाह करने पहुंचा था।

इस प्रकरण में एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया है कि पीड़ित व्यक्ति से घटना की जानकारी की जा रही है। छेड़छाड़ के मामले में अगर पुलिस की लापरवाही सामने आएगी तो संबंधितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।     

Load More By upkibaat
Load More In आगरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

सीएम योगी आदित्यनाथ कोरोना संक्रमित, बोले- वर्चुअली कर रहा हूं काम

लखनऊ: सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में विधानसभा के राज्य बजट 2020-21 की प्रस्तुति के बाद सं…