Home उत्तर प्रदेश पुलिस ने अवैध शराब के कारोबारियों के खिलाफ शुरू किया अभियान, 20 लोगों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने अवैध शराब के कारोबारियों के खिलाफ शुरू किया अभियान, 20 लोगों को किया गिरफ्तार

8 second read
0
0
93

उत्तर प्रदेश के उन्नाव से ख़बर है, अवैध शराब के कारोबारियों के खिलाफ पुलिस ने अभियान छेड़ा हुआ है। यहां उन्नाव में अवैध शराब के खिलाफ उन्नाव पुलिस को अभियान में बड़ी सफलता मिली है, अलग-अलग थानाक्षेत्र में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 20 लोगों को गिरफ्तार किया है।

जबकि 850 लीटर अवैध शराब भी बरामद की गई है, जबकि 10 कुंतल लहन भी नष्ट किया गया है, इसके साथ ही शराब बनाने के उपकरण भी बरामद किए गए हैं । आईजी रेंज लखनऊ लक्ष्मी ने बताया की अवैध शराब के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है जो चुनाव बाद भी लगातार चलता रहेगा ।

फिलहाल गिरफ्तार अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर कार्रवाई करने में जुटी है। आईजी रेंज लखनऊ लक्ष्मी सिंह ने बताया की अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी। आईजी रेंज लक्ष्मी सिंह ने बताया की देखिए चुनाव में हमारा अपना एक्सपीरियंस है की इस तरह की अवैध शराब की खपत बढ़ जाती है, इसलिए छापेमारी अभियान दैनिक आधार पर चालू किया गया है।

आईजी रेंज लक्ष्मी सिंह ने बताया की हम कोशिश कर रहे हैं की कड़ी धाराओं में गैंगस्टर एक्ट के तहत और सम्पत्ति जब्तीकरण की कार्रवाई करेंगे। वहीं आईजी ने दावा करते हुए कहा की इस तरह के तत्व जो सम्मिलित रहते हैं,उनकी गतिविधियों पर अंकुश जरूर लगेगा।

उन्नाव में एक ओर जहां पंचायत चुनाव में चुनाव प्रचार जारी है, वहीं दूसरी तरफ अवैध शराब के कारोबारी भी कारोबार चमकाने को सक्रिय हैं।

वहीं मंगलवार देर रात तक पुलिस की छापेमारी जारी रही,पुलिस ने अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है, यहां प्रदेश सरकार की सख्ती के बाद पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है।

वहीं मंगलवार उन्नाव के विभिन्न थानाक्षेत्रों में पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ एक बार फिर बड़ी कार्रवाई की है । पुलिस ने अभियान चलाते हुए कच्ची शराब के अड्डों पर छापेमारी की और अवैध शराब के कारोबार को ध्वस्त किया । वहीं पुलिस ने कार्रवाई के दौरान 850 लीटर अवैध शराब बरामद की है, वहीं छापेमारी के दौरान 10 कुंतल लहन नष्ट किया गया है । पुलिस ने मौके से 20 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है ।

वहीं आईजी ने दावा करते हुए कहा की इस तरह के तत्व जो सम्मिलित रहते हैं,उनकी गतिविधियों पर अंकुश जरूर लगेगा ।

Load More By upkibaat
Load More In उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

सीएम योगी आदित्यनाथ कोरोना संक्रमित, बोले- वर्चुअली कर रहा हूं काम

लखनऊ: सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में विधानसभा के राज्य बजट 2020-21 की प्रस्तुति के बाद सं…