Home Uncategorized सपा और बसपा ने की जाति की राजनीति: राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

सपा और बसपा ने की जाति की राजनीति: राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

33 second read
0
0
53

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि यह बलिदानयों की धरती रही है। सपा और बसपा ने जातिगत राजनीति की है और योगी सरकार ने पांच साल में सबका साथ सबका विकास किया है। बीते पांच साल में यूपी विकास में काफी आगे हुआ है। आने वाली 20 फरवरी को सभी को अपने मतदान का प्रयोग जरूर करना है।

उन्होंने कहा कि किसानों के लिए जो काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया वह किसी ने नहीं किया। कृषि विभाग का बजट बढ़ाकर एक लाख 63 हजार करोड़ रुपये कर दिया और एमएसपी को बढ़ाकर डेढ़ गुना कर दिया। किसानों को डीएपी की बोरी 1200 रुपए में मिल रही है तो 180 लाख करोड़ किसानों के खाते में किसान सम्मान निधि गई है। कोरोना का सबसे बड़ा वैक्सीनेशन अभियान चलाया गया और एक दिन में 22 लाख वैक्सीन लगाने का रिकॉर्ड बनाया गया है, यह कोई छोटा काम नहीं है।

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि पूरे देश में 11 करोड़ इज्जत घर बनाए गए हैं, जिसमें अकेले उत्तर प्रदेश में ढाई करोड़ इज्जत घर बने हैं। पांच करोड़ गैस कनेक्शन ढाई करोड़ बिजली कनेक्शन बांटे गए हैं। भारतीय जनता पार्टी ऐसी पार्टी है जो कहती है वह करती है, राम लला हम आएंगे मंदिर वहीं बनाएंगे कहा था तो किया भी है।

घर-घर संपर्क अभियान के तहत पार्टी के नेता और कार्यकर्ता कोरोना प्रोटोकाल का पालन करते हुए घर -घर जाएंगे और लोगों को केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा किए गए कार्यों की जानकारी देकर वोट मांगेंगे। पूरी हुई हर आस, घर-घर हुआ विकास का पंपलेट भी बाटेंगे।

भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव राजपूत ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अपने प्रवास के दौरान सर्वप्रथम ‘प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम’ के अंतर्गत इटावा क्लब में की-वोटर्स (विभिन्न क्षेत्र के प्रभावी व सामाजिक छवि रखने वाले व्यक्ति) से संवाद करेंगे। तत्पश्चात होटल अमर आशियाना में विधानसभा प्रभारियों, प्रवासियों व पदाधिकारियों से चुनावी रणनीति पर चर्चा करेंगे। उसके बाद ट्रांसपोर्ट नगर तकिया पर ‘घर-घर संपर्क अभियान’ के अंतर्गत भाजपा के लिए जनसमर्थन की अपील करेंगे।

Load More By RNI Desk
Load More In Uncategorized

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

सीएम योगी ने अखिलेश पर साधा निशाना, कही ये बात, पढ़ें

उत्तर प्रदेश विधानसभा के बीच बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को अयोध्या…