Home उत्तर प्रदेश अगले विधानसभा चुनावों में सपा छोटे-छोटे दलों के साथ करेगी गठबंधन -अखिलेश यादव

अगले विधानसभा चुनावों में सपा छोटे-छोटे दलों के साथ करेगी गठबंधन -अखिलेश यादव

2 second read
Comments Off on अगले विधानसभा चुनावों में सपा छोटे-छोटे दलों के साथ करेगी गठबंधन -अखिलेश यादव
0
15

अगले विधानसभा चुनावों में सपा छोटे-छोटे दलों के साथ करेगी गठबंधन -अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में होने हैं, उससे पहले राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने पक्ष में माहौल बनाने में जुट गई है। तो वहीं, किसान आंदोलन के समर्थन में सड़क पर उत्तरे समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बड़ा ऐलान किया है।

अखिलेश ने कहा, बड़े दलों के साथ हमारा अनुभव अच्छा नहीं रहा है, इसलिए अगले विधानसभा चुनावों में उनकी पार्टी छोटे-छोटे दलों के साथ गठबंधन करेगी।

बता दें कि अखिलेश यादव पिछले चुनावों में पहले कांग्रेस फिर बसपा से गठबंधन का असफल प्रयोग कर चुके है। तो वहीं, अब उन्होंने यह साफ कर दिया कि अब यूपी में सपा किसी अन्य बड़े दल से कोई गठबंधन नहीं करेगी।

इसकी बजाए छोटे दलों से गठजोड़ किया जाएगा। दरअसल, समाजवादी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाने में जुटी है और पार्टी अब पूर्व की स्थितियों को दोहराने के मूड में नहीं है।

बता दें, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आजमगढ़ के दो दिवसीय दौरे पर थे वहीं उन्होंने ये बात कही। यहां उन्होंने भाजपा की केंद्र व यूपी सरकार पर जमकर भड़ास निकाली। भीड़ से घिरे अखिलेश ने चुटकी लेते हुए पूछा कि भाजपा सरकार के किसान कौन हैं? तो फौरन भीड़ से आवाज आई अडानी और अंबानी।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार आजमगढ़ के साथ भेदभाव करती है। दोहरे चरित्र के कारण सपा सरकार में शुरू की गई परियोजनाओं को जानबूझ कर अधूरा रखा जा रहा है। इसका खामियाजा यहां के नागरिकों को उठाना पड़ रहा है।

Load More By RNI Hindi Desk
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

यूपी : धोखाधड़ी के आरोप में मंत्री कपिलदेव अग्रवाल के भाई के खिलाफ लखनऊ में केस दर्ज

यूपी : धोखाधड़ी के आरोप में मंत्री कपिलदेव अग्रवाल के भाई के खिलाफ लखनऊ में केस दर्ज योगी …