Home महाराजगंज बदमाशों ने 20 लाख की मांगी रंगदारी, पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर जांच की शुरू

बदमाशों ने 20 लाख की मांगी रंगदारी, पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर जांच की शुरू

22 second read
0
0
106

रिपोर्ट: बृजेश /आकृति जयसवाल

यूपी के महराजगंज जिले के नौतनवा कस्बे के एक स्वर्ण व्यवसायी से बदमाशो द्वारा 20 लाख की रंगदारी की मांग के लिए धमकी भरा पत्र देने से हड़कंप मच गया। रंगदारी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बदमाशों को पकड़ने के लिए कई टीमें बना दी गई है और जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली है वही पीड़ित स्वर्ण व्यवसायी का परिवार डरा हुआ है ।

सोमवार की शाम वो अपनी दुकान में बैठकर काम निपटा रहे थे, तभी उनकी दुकान के सामने एक बाइक आकर रुकी । बाइक पर दो युवक सवार थे बाइक पर पीछे बैठा एक युवक बाइक से उतरकर सीधे उनकी दुकान में दाखिल हुआ और उन्हें एक पर्ची थमा कर वापस चला गया। राजू कौशल ने बताया कि जब तक वह पर्ची को पढ़ पाते, तब तक वह युवक बाइक पर बैठकर फरार हो गया।

कारोबारी राजू कौशल को दी गई चिट्ठी में बदमाशों ने लिखा है कि बुधवार की रात 10 बजे बनैलिया मंदिर चौराहे से अरघा गांव की तरफ जाने वाली रोड पर 20 लाख रुपये एक काले बैग में रखकर पहुंचा देना। पुलिस को या किसी और को बताने पर पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया जाएगा ।

 

Load More By upkibaat
Load More In महाराजगंज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

पुलिस ने की ताबड़तोड़ छापेमारी, मौके पर प्रत्याशी के भतीजे को किया गिरफ्तार, 2 पेटी शराब की बरामद

बदायूं से  रिंकू शर्मा की रिपोर्ट त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर थाना पुलिस अभियान चलाकर …