Home बदायूँ आग में झुलसे युवक को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, पुलिस ने मामला किया दर्ज, पढ़ें

आग में झुलसे युवक को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, पुलिस ने मामला किया दर्ज, पढ़ें

30 second read
0
0
166

यूपी के बदायूं में बुधवार थाना सिविल लाइन स्थित विकास भवन में दो भाइयों ने आग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। इस दौरान एक भाई झुलस गया। दूसरे भाई को लोगों ने बचा लिया। आग में झुलसे युवक को जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर किया गया है। मूल रूप से वजीरगंज थाना क्षेत्र के बाकरपुर के रहने वाले राजेंद्र जो कि अब बिसौली में रहते हैं, वह गल्ला समिति पर सचिव थे।

राजेन्द्र को करीब डेढ़ साल पहले सस्पेंड कर दिया गया था, इसके बाद इस्लामनगर थाने में एफआईआर दर्ज कर उनके खाते पर रोक लगा दी गई थी। तब से उनके बेटे विपिन शर्मा व उनकी पत्नी गुड्डू देवी लगातार विकास भवन में जिम्मेदार अधिकारियों के चक्कर काट रही थीं, लेकिन अधिकारियों ने उनकी एक नहीं सुनी।

बुधवार को किसी बात को लेकर राजेन्द्र के दोनों बेटों की अफसरों से नोकझोंक हो गई। जिसके चलते राजेंद्र के बेटे विपिन शर्मा व उसके भाई ने आग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया लेकिन विपिन शर्मा आग में झुलस गया। जिसे पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। विपिन के दूसरे भाई को स्थानीय लोगों ने बचा लिया। फिलहाल पूरे मामले की अधिकारी व पुलिस जांच कर रही है।

Load More By upkibaat
Load More In बदायूँ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

पुलिस फोर्स ने कबाड़ियों के यहां मारे छापे, चोरी के वाहनों के 26 इंजन बरामद

मेरठ के सोतीगंज में पुलिस वाहन काटने वालों पर लगातार शिकंजा कस रही है।  एसपी कैंट सूरज राय…