Home उत्तर प्रदेश सीएम योगी को खुलेआम मारने की धमकी, 24 घंटे के अंदर, खोज सकते हो तो खोज लो

सीएम योगी को खुलेआम मारने की धमकी, 24 घंटे के अंदर, खोज सकते हो तो खोज लो

0 second read
Comments Off on सीएम योगी को खुलेआम मारने की धमकी, 24 घंटे के अंदर, खोज सकते हो तो खोज लो
0
22

सीएम योगी को खुलेआम मारने की धमकी, 24 घंटे के अंदर, खोज सकते हो तो खोज लो

उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर जान से मारने की धमकी दी गई है। इस बार धमकी भरा मैसेज 112 कंट्रोल रूम के वॉट्सऐप नंबर पर भेजा गया है। इस मामले में बीते रविवार को सुशांत गोल्फ सिटी थाने में एफआईआर दर्ज की गई है।

सर्विलांस की मदद से पुलिस मैसेज सेंड करने वाले शख्‍स का पता लगाने में जुटी है। बता दें, पिछले दिनों ही बलिया के एक युवक ने सोशल मीडिया पर सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी थी।

बता दें, पुलिस कंट्रोल रूम 112 के वॉट्सऐप नंबर पर शनिवार की रात 8:07 मिनट पर एक मैसेज आया। यह मैसेज मोबाइल नंबर 8874028434 से आया था। इसमें सीएम योगी को 24 घंटे के अंदर मार देने की बात लिखी थी। लिखा था, जान से मारेंगे 24 घंटे के अंदर, खोज सकते हो तो खोज लो। एके-47 से 24 घंटे के अंदर मार दूंगा।

मैसेज मिलते ही हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी तुरंत अधि‍कारियों को दी गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए 112 में तैनात ऑपरेंशंस कमांडर सहेंद्र यादव ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

सर्विलांस की मदद से पुलिस और क्राइम ब्रांच मेसेज भेजने वाले की तलाश में जुटी है। डीसीपी साउथ रवि कुमार ने बताया कि अब तक की जांच में पता धमकी देने वाला किसी दूसरे शहर का है। मैसेज भेजे जाने वाले मोबाइल नंबर के बारे में भी पूरी जानकारी मिल गई है।

मामले में आगे की कार्रवाई जारी है। बता दें, पिछले दिनों ही बलिया के एक युवक ने सोशल मीडिया पर सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी थी। इस मामले में हजरतगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसके बाद पुलिस ने बलिया के गड़वार क्षेत्र से गौरव सिंह राजपूत नाम के युवक को गिरफ्तार किया था।

Load More By upkibaat
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

पुलिस ने की ताबड़तोड़ छापेमारी, मौके पर प्रत्याशी के भतीजे को किया गिरफ्तार, 2 पेटी शराब की बरामद

बदायूं से  रिंकू शर्मा की रिपोर्ट त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर थाना पुलिस अभियान चलाकर …