Home उत्तर प्रदेश भतीजे अखिलेश की ओर से दिए गए ऑफर पर भड़के चाचा शिवपाल यादव- पढ़े

भतीजे अखिलेश की ओर से दिए गए ऑफर पर भड़के चाचा शिवपाल यादव- पढ़े

9 second read
Comments Off on भतीजे अखिलेश की ओर से दिए गए ऑफर पर भड़के चाचा शिवपाल यादव- पढ़े
0
15

भतीजे अखिलेश की ओर से दिए गए ऑफर पर भड़के चाचा शिवपाल यादव- पढ़े

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रमुख शिवपाल यादव ने बड़ा ऐलान किया है। शिवपाल यादव ने कहा, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी 2022 में किसी से झुककर अलायंस नहीं करेगी।

बल्कि, हम छोटे-छोटे दलों को जोड़ेंगे और किसी एक बड़े दल के साथ गठबंधन करेंगे। इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि प्रसपा की प्रदेश में इतनी ताकत है कि 2022 विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी के बगैर किसी की सरकार नहीं बनेगी।

जिला सहकारी बैंक के 71वीं सालाना निकाय बैठक में शामिल होने शनिवार को प्रसपा राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव इटावा पहुंचे। बैठक के बाद शिवपाल सिंह यादव ने भतीजे अखिलेश की ओर से दिए गए ऑफर पर नाराजगी जताई।

शिवपाल ने कहा कि वो छोटे-छोटे दलों और एक बड़ी राष्ट्रीय पार्टी के साथ अलायंस करेंगे। एआईएमआईएम और आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन को लेकर मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल के जबाब में शिवपाल ने कहा कि हमारी पार्टी का गठबंधन गैर भाजपाई होगा।

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी छोटे दलों के साथ गठबंधन करेगी। इसके साथ ही एक बड़ी राष्ट्रीय पार्टी के साथ गठबंधन की कोशिश की जाएगी। हालांकि, शिवपाल ने उस बड़ी पार्टी के नाम का खुलासा नहीं किया।

हालांकि, शिवपाल सिंह यादव ने समाजवादी पार्टी में जाने या एसपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ने को लेकर कहा कि बहुत इंतजार किया जा चुका है। अब प्रगतिशील समाजवादी पार्टी अपने कदम वापस नहीं लेगी। चाबी चुनाव चिन्ह पर ही चुनाव लड़ा जाएगा।

Load More By RNI Hindi Desk
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

यूपी : धोखाधड़ी के आरोप में मंत्री कपिलदेव अग्रवाल के भाई के खिलाफ लखनऊ में केस दर्ज

यूपी : धोखाधड़ी के आरोप में मंत्री कपिलदेव अग्रवाल के भाई के खिलाफ लखनऊ में केस दर्ज योगी …