Home उत्तर प्रदेश यूपी : हिस्ट्रीशीटर अजय पाल के दो मंजिला अवैध निर्माण पर चला बुल्डोजर

यूपी : हिस्ट्रीशीटर अजय पाल के दो मंजिला अवैध निर्माण पर चला बुल्डोजर

0 second read
0
0
102

योगी सरकार का ऑपरेशन नेस्त नाबूद लगातार जारी है। माफ़िया, हिस्ट्रीशीटर के अवैध निर्माण पर अब तक 45 कार्यवाही हो चुकी हैं। इसी क्रम में शनिवार को प्रयागराज – कौशांबी के बॉर्डर के पिपरी थाना क्षेत्र स्थित गौसपुर कटौला गांव में अतीक़ अहंमद के करीबी हिस्ट्रीशीटर अजय पाल के दो मंजिला अवैध निर्माण पर विकास प्राधिकरण ने बुल्डोजर लगा कर ध्वस्त कर दिया।

अतीक़ के इस गुर्गे ने बिना नक्शा पास कराए अवैध निर्मण कराया था। जिसे आज पीडीए ने ध्वस्त कर दिया। मकान को गिराने से पहले घर को खाली कराने का नोटिस दिया गया।
उसके बाद सड़क के दोनों रास्तों को ब्लाक करके कार्यवाही शुरू की गई। 800 वर्ग गज में इस आलीशान दो मंजिला मकान को कुछ ही घण्टो में खण्डर में तब्दील कर दिया गया।

हिस्ट्रीशीटर अजय पाल माफिया अतीक अहमद गैंग का सक्रिय सदस्य हैं। इसने अतीक के साथ मिलकर अवैध प्लाटिंग का कारोबार करता था। इलाके में दहशत फैला कर अकूत दौलत कमाई थी। अजय पाल के दो भाई भी पुलिस एनकाउंटर में मारे जा चुके हैं। अपराध की दुनिया मे अपना सिक्का जमाने के बाद हिस्ट्रीशीटर ने राजनीति में भी कदम रखा,और गांव का प्रधान बन बैठा।

इसके खौफ़ का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता हैं कि इसके ऊपर हत्या, लूट, रंगदारी जैसे कई मुकदमे दर्ज हैं। अभी हाल ही में धूमनगंज थाना क्षेत्र में हुवे एक दुल्हन के अपहरण में इसके गुर्गे का नाम आया था।

Load More By upkibaat
Load More In उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

टीकाकरण अभियान के पहले दिन का आंकड़ा पढ़े

देश में कोरोना के टीकाकरण अभियान की शुरुआत आज यानी कि शनिवार से हो गई है। इसे लेकर स्वास्थ…