Home उत्तर प्रदेश यूपी : धोखाधड़ी के आरोप में मंत्री कपिलदेव अग्रवाल के भाई के खिलाफ लखनऊ में केस दर्ज

यूपी : धोखाधड़ी के आरोप में मंत्री कपिलदेव अग्रवाल के भाई के खिलाफ लखनऊ में केस दर्ज

0 second read
Comments Off on यूपी : धोखाधड़ी के आरोप में मंत्री कपिलदेव अग्रवाल के भाई के खिलाफ लखनऊ में केस दर्ज
0
27

यूपी : धोखाधड़ी के आरोप में मंत्री कपिलदेव अग्रवाल के भाई के खिलाफ लखनऊ में केस दर्ज

योगी सरकार में मंत्री कपिल देव अग्रवाल के भाई ललित अग्रवाल के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज थाने में केस दर्ज किया गया है। निजी कंपनी के होर्डिंग में पीएम मोदी और सीएम योगी की फोटो लगे होने की जानकारी पीएमओ तक पहुंचने के बाद इस मामले में लखनऊ के हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। एफआईआर में ललित अग्रवाल समेत चार लोगों का नाम शामिल है। बता दें, मंत्री कपिल देव खुद एक होटल में हुए इस मोबाइल लॉन्चिंग कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे।

कौशल विकास विभाग के मंत्री कपिल देव भारतीय एडवरटाइजिंग नाम की एक एजेंसी चलाते हैं। कपिल देव की एजेंसी ने लखनऊ समेत कई शहरों में मोबाइल फोन की लॉन्चिंग के होर्डिंग्स लगाए थे। इन होर्डिंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ की फोटो लगाई गई थी।

बताया जा रहा है कि फोटोज का इस्तेमाल करने से पहले अनुमति तक नहीं ली गई थी। थाने के निरीक्षक ने पीएम और सीएम की तस्वीर लगाकर लोगों को भ्रमित करने और इन मोबाइल के प्रमोशन करने के चलते ललित अग्रवाल समेत चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

कार्यक्रम में मंत्री कपिल देव, राज्यमंत्री नीलिमा कटियार, सुल्तानपुर के लंभुआ के विधायक देवमणि दिवेदी और लखनऊ से बीजेपी के विधायक नीरज वोरा भी शामिल हुए थे। जानकारी के मुताबिक, मामले की जानकारी सीएम ऑफिस को होने के बाद कपिलदेव अग्रवाल ने माफी नामा भेज दिया।

इस मामले में कपिल देव ने कहा कि 22 दिसंबर को इस कंपनी ने मुझे मोबाइल लॉन्च के मौके पर बुलाया था। होर्डिंग पर पीएम और सीएम की फोटो लगे होने का पता चलते ही उन्होंने इस पर आपत्ति जताई थी और इसको लेकर कंपनी को नोटिस भी भेजा था। कंपनी के मालिक ने गलती स्वीकार की है। कंपनी के साथ मेरे भाई की व्यापारिक साझेदारी थी।

Load More By RNI Hindi Desk
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

लव जिहाद : 86 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया और उनमें से 54 को गिरफ्तार

लव जिहाद : 86 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया और उनमें से 54 को गिरफ्तार उत्तर प्रदेश विधि …