Home आगरा आगरा में मां-बेटी की बेरहमी से हत्या, दूसरी बेटी गंभीर

आगरा में मां-बेटी की बेरहमी से हत्या, दूसरी बेटी गंभीर

0 second read
Comments Off on आगरा में मां-बेटी की बेरहमी से हत्या, दूसरी बेटी गंभीर
0
17

मलपुरा के धनौली इलाके में मंगलवार देर रात गुंजन और उसकी तीन वर्षीय बेटी सूर्यांशि की बेरहमी से हत्या कर दी गई। पुलिस ने पति को हिरासत में लिया है। सूचना पर आए गुंजन के भाई ने पूरे परिवार पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है। घटना में गुंजन की एक बेटी गंभीर रूप से जख्मी हुई है। उसका इलाज चल रहा है। हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस यह गुत्थी सुलझाने का प्रयास कर रही है कि वास्तव में हुआ क्या था। ससुर ने पुलिस को दी प्राथमिक सूचना में बहू पर नातिनों को चाकू मारने का आरोप लगाया है। साथ ही यह कहा है कि घटना से आक्रोशित बेटे ने बहू को चाकू से गोद दिया।
घटना रात करीब डेढ़ बजे की है।मलपुरा के धनौली निवासी रामवीर राशन डीलर हैं। उनके बेटे वीरेंद्र की शादी जून 2015 में टूंडला के राधे वाली गली निवासी गुंजन पुत्री पंचम सिंह से हुई थी। रामवीर के अनुसार, गुंजन दो माह से अपने मायके में रह रही थी। सोमवार को वह अपने बच्चों के साथ धनौली पहुंची। मंगलवार रात को गुंजन और वीरेंद्र के बीच अलग रहने को लेकर झगड़ा हुआ। पहले दोनों में कहासुनी हो रही थी। बाद में नौबत मारपीट तक जा पहुंची। गुंजन अपने बच्चों और पति के साथ ससुराल में नहीं रहना चाहती थी। बेटा वीरेंद्र अलग होने को तैयार नहीं था। झगड़े में गुंजन ने सब्जी काटने वाला चाकू लेकर अपनी तीन वर्षीय बेटी सूर्यांशी और डेढ़ वर्षीय बेटी अंतरा को चाकू से गोद दिया। उनके गले रेत दिए। इसके बाद गुस्साए वीरेंद्र ने पत्नी गुंजन को उसी चाकू से गोद डाला। सूर्यांशी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। गुंजन की मौत अस्पताल ले जाते समय रास्ते में हुई। मासूम अंतरा का गंभीर हालत में एसआर हॉस्पीटल में इलाज चल रहा है।  पुलिस ने रामवीर की सूचना पर थाने की जनरल डायरी में प्रथम सूचना अंकित कर ली है। उसका पति पुलिस की हिरासत में है।

टूंडला से आए भाई ने दी दहेज हत्या की तहरीर
गुंजन के भाई नितिन कुमार सिसौदिया ने मलपुरा थाने में बुधवार की सुबह एक तहरीर दी। तहरीर में लिखा है कि दहेज के लिए उसकी बहन को ससुरालीजन परेशान करते थे। उसका उत्पीड़न करते थे। कई बार पंचायत हुई मगर ससुरालीजन नहीं सुधरे। रात दो बजे उसे सूचना मिली कि उसकी बहन और भांजी की हत्या कर दी गई है। एक भांजी गंभीर रूप से जख्मी है। नितिन ने तहरीर में पति वीरेंद्र उर्फ बीके, ससुर रामवीर तोमर, सास राजेश्वरी, ननद रामा, नगीना, पूजा, देवर लव को नामजद किया है। शादी को सात साल नहीं हुए थे। इसलिए पुलिस को भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करना पड़ेगा। बाद में पुलिस विवेचना के दौरान घटनाक्रम क्या हुआ था इसका उल्लेख कर सकती है। अभी स्थिति पूरी तरह साफ नहीं है। पति ने पत्नी और बच्चों पर हमला बोला या ससुर ने पुलिस को जो सूचना दी वह सही है।

रात को फोरेंसिक टीम मौके पर बुलाई गई
एसएसपी बबलू कुमार भी रात साढ़े तीन बजे मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया। फोरेंसिक टीम ने मौके से कई नमूने लिए। फिलहाल पुलिस ने आरोपित पति वीरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। उससे घटनाक्रम के बारे में पूछताछ की जा रही है। घटना की चश्मदीद छोटी बेटी अंतरा बोलने की स्थिति में नहीं है। आशंका है कि विवाद के दौरान दो बेटियां सो रही होंगी। झगड़ा देर रात हुआ था। गुंजन ने बेटियों पर हमला बोला होता तो वह खुद को भी मारने का प्रयास करती। इसलिए ससुर की कहानी में पुलिस को झोल नजर आ रहा है। एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि महिला और उसकी एक बेटी की हत्या हुई है। छोटी बेटी का अभी उपचार चल रहा है। गिरफ्तार किए गए महिला के पति से अभी घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

Load More By upkibaat
Load More In आगरा
Comments are closed.

Check Also

सीएम योगी आदित्यनाथ कोरोना संक्रमित, बोले- वर्चुअली कर रहा हूं काम

लखनऊ: सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में विधानसभा के राज्य बजट 2020-21 की प्रस्तुति के बाद सं…