Home आगरा आगरा में बस हाईजैक के दो आरोपी हाथ में पोस्टर लेकर सरेंडर करने थाने पहुंचे

आगरा में बस हाईजैक के दो आरोपी हाथ में पोस्टर लेकर सरेंडर करने थाने पहुंचे

0 second read
Comments Off on आगरा में बस हाईजैक के दो आरोपी हाथ में पोस्टर लेकर सरेंडर करने थाने पहुंचे
0
11

आगरा में थाना मलपुरा में सोमवार की दोपहर को उस समय हड़बड़ी मच गई, जब दो आरोपित हाथों में पोस्टर थामे सरेंडर करने पहुंच गए। पुलिस ने तत्काल उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उन्हें कोर्ट में पेश करने की तैयारी में जुट गए।

18 अगस्त 2020 की रात करीब 10:30 बजे दो कार सवार बदमाशों ने  न्यू दक्षिणी बाइपास पर 34 सवारियों से भरी ग्वालियर की कल्पना ट्रेवल्स की बस का अपहरण कर लिया था। चालक ग्वालियर के डबरा निवासी रमेश था। उसके साथ परिचालक मध्य प्रदेश के थाना छत्तरपुर के गांव चन्देला निवासी रामविलास और हेल्पर देवरी कलां ग्वालियर का भोला था। तीनों को कार में बन्धक बना लिया। एक बदमाश बस को चलाकर कुबेरपुर पहुंचा। बदमाशों ने खुद को एक फाइन्नेस कम्पनी का कर्मचारी बताया और सवारियों की टिकट के 23600 भी ले लिये। इसके बाद चालक, परिचालक और हेलपर को सुनसान जगह छोड़कर बस को ले गए। बस में 34 सवारियां भी थी। तीनों ने दूसरे दिन मामले की जानकारी थाना मलपुरा में दी। सूचना मिलते ही विभाग में हडकंप मच गया। पुलिस ने इटावा जिले से बस बरामद कर ली। जांच में मुख्य आरोपित प्रदीप गुप्ता समेत 12 लोग प्रकाश में आ गए थे।

पुलिस ने शुक्रवार सुबह नौवें आरोपित नन्दनगरी दिल्ली के हरिविंदर को दिल्ली से ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। लेकिन सोमवार को सुबह 11 बजे दिल्ली के नन्दनगरी निवासी मनोज बघेल और सूरज बघेल थाने पहुंच गए। वे हाथों में पोस्टर भी थामे थे। हाथों में लगे पोस्टर लेकर अंदर चलने लगे। उस पर खुद के सरेंडर करने सम्बन्धी लिखा था।

Load More By upkibaat
Load More In आगरा
Comments are closed.

Check Also

सीएम योगी आदित्यनाथ कोरोना संक्रमित, बोले- वर्चुअली कर रहा हूं काम

लखनऊ: सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में विधानसभा के राज्य बजट 2020-21 की प्रस्तुति के बाद सं…