Home उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश :कोविड-19 वैक्सीन पर सियासत शुरू

उत्तर प्रदेश :कोविड-19 वैक्सीन पर सियासत शुरू

27 second read
Comments Off on उत्तर प्रदेश :कोविड-19 वैक्सीन पर सियासत शुरू
0
22

उत्तर प्रदेश :कोविड-19 वैक्सीन पर सियासत शुरू

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को लखनऊ में बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि मैं नहीं लगवाऊंगा बीजेपी की कोरोना वैक्सीन, क्योंकि मुझे बीजेपी पर भरोसा नहीं है। अखिलेश ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि जो सरकार ताली और थाली बजवा रही थी, वो वैक्सीनेशन के लिए इतनी बड़ी चेन क्यों बनवा रही हैं।

ताली और थाली से ही कोरोना को भगवा दें ना, उन्होंने कहा, मैं अभी कोरोना वायरस की वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा, मैं बीजेपी की वैक्सीन पर कैसे भरोसा कर सकता हूं, जब हमारी सरकार बनेगी तो सभी को मुफ्त वैक्सीन मिलेगी,हम बीजेपी की वैक्सीन नहीं लगवा सकते हैं।

उन्होंने कहा कि देश मे कोरोना वायरस का संक्रमण कहीं पर भी नहीं हैं। अखिलेश ने कहा, भाजपा ने तो सिर्फ विपक्ष को डराने के लिए इसका भय फैलाया हैं। मैं तो बिना मास्क के सबके साथ बैठा हूं, उन्होंने मीडिया से कहा कि आप सब लोग ही बता दो कोरोना कहां है,सरकार ने कभी माना ही नहीं कि कोरोना हैं।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने साधा निशाना

सपा मुखिया के बयान पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने निशाना साधा, उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने जान है तो जहान है की बात कही हैं। कोरोना वैक्सीन के लिए दुनिया भर के वैज्ञानिकों ने रात दिन इसलिए एक करा कि कम से कम जानें जाएं,अखिलेश यादव अपनी डूबती राजनीति बचाने के लिए दुर्भाग्यपूर्ण बयानबाज़ी कर रहे हैं।

अखिलेश के बयान पर केशव मौर्य का पलटवार

अखिलेश यादव के कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाने वाले बयान पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने भी पलटवार किया। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को वैक्सीन पर भरोसा नहीं और उत्तर प्रदेश वासियों को अखिलेश यादव पर भरोसा नहीं हैं।

वैक्सीन पर सवाल उठाना वैज्ञानिकों का अपमान है, उनको इसके लिए माफ़ी मांगनी चाहिए।डिप्टी सीएम ने आगे कहा कि राम भक्तों के खून से अयोध्या को लाल करने वालों के मुंह से आयोध्या के विकास की बात करना शोभा नहीं देता।

अखिलेश यादव, उत्तर प्रदेश की जनता को जहां तक मैं समझता हूं कम से कम 25 साल आपको मौक़ा देने वाली नहीं हैं।

Load More By upkibaat
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

पुलिस ने की ताबड़तोड़ छापेमारी, मौके पर प्रत्याशी के भतीजे को किया गिरफ्तार, 2 पेटी शराब की बरामद

बदायूं से  रिंकू शर्मा की रिपोर्ट त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर थाना पुलिस अभियान चलाकर …