Home उत्तर प्रदेश कंगना रनौत के समर्थन में आई अखाड़ा परिषद, कहा- सच की आवाज दबाने में जुटी उद्धव ठाकरे सरकार

कंगना रनौत के समर्थन में आई अखाड़ा परिषद, कहा- सच की आवाज दबाने में जुटी उद्धव ठाकरे सरकार

0 second read
Comments Off on कंगना रनौत के समर्थन में आई अखाड़ा परिषद, कहा- सच की आवाज दबाने में जुटी उद्धव ठाकरे सरकार
0
11

प्रयागराज. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत  को अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद का भी समर्थन मिला है. अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने कंगना रनौत को देश की बेटी बताया है. उन्होंने कहा कि कंगना रनौत बहादुर और हिम्मत वाली बेटी हैं, जिन्होंने बॉलीवुड के माफियाओं और ड्रग माफियाओं के रैकेट का भंडाफोड़ किया है. उन्होंने निडर होकर बॉलीवुड में एक विशेष समुदाय के वर्चस्व के खिलाफ खुलकर आवाज उठाई है. इससे न केवल बॉलीवुड के माफिया डर गए हैं, बल्कि सरकार के भी कदम उखड़ रहे हैं.

महंत नरेंद्र गिरी ने कहा कि यही वजह है कि सच की आवाज को दबाने के लिए उद्धव ठाकरे सरकार ने कंगना रनौत के कार्यालय पर बुलडोजर चलवाया है और बदले की कार्रवाई की है. हालांकि, महाराष्ट्र हाईकोर्ट ने कंगना रनौत को बड़ी राहत देते हुए ध्वस्तीकरण की कार्रवाई पर रोक लगाई है. लेकिन, सुशांत सिंह मर्डर केस में जिस बहादुरी से कंगना रनौत ने ड्रग और बॉलीवुड माफियाओं का सामना किया है, उससे लोगों में बौखलाहट है.

पालघर हिंसा की भी सीबीआई जांच की मांग : अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने कहा है कि महाराष्ट्र में कानून व्यवस्था की हालत बेहद खराब है. पालघर में दो साधुओं की हुई हत्या के मामले में भी महाराष्ट्र सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की है. उन्होंने कहा कि अखाड़ा परिषद ने पालघर मामले में भी सीबीआई जांच की मांग की है. महंत नरेंद्र गिरि ने कहा कि कंगना रनौत की इस लड़ाई में साधु-संत और पूरा देश उनके साथ है. उन्होंने हिमाचल प्रदेश सरकार को कंगना रनौत को सुरक्षा देने के लिए धन्यवाद भी दिया है.

Load More By upkibaat
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

पुलिस ने की ताबड़तोड़ छापेमारी, मौके पर प्रत्याशी के भतीजे को किया गिरफ्तार, 2 पेटी शराब की बरामद

बदायूं से  रिंकू शर्मा की रिपोर्ट त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर थाना पुलिस अभियान चलाकर …