Home उत्तर प्रदेश ताली और थाली बजाकर युवाओं ने मांगा रोजगार

ताली और थाली बजाकर युवाओं ने मांगा रोजगार

30 second read
Comments Off on ताली और थाली बजाकर युवाओं ने मांगा रोजगार
0
10

इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रसंघ भवन पर 19 सूत्रीय मांग को लेकर छात्रनेता अजय यादव सम्राट के नेतृत्व में शनिवार को 46वें दिन क्रमिक अनशन जारी रहा। अनशनकारी छात्रों ने बेरोजगारी के खिलाफ ताली और थाली बजाकर प्रतीकात्मक विरोध दर्ज किया।

छात्रसंघ की पूर्व अध्यक्ष ऋचा सिंह ने कहा कि 46 दिनों से छात्र गांधीवादी तरीके से अपनी मांगों को कहना चाहते हैं परंतु दुर्भाग्य है कि इविवि प्रशासन और सरकार गांधीवादी तरीकों को समझने के लिए तैयार नहीं है और न ही वह इतिहास से सबक लेने को तैयार है। यह बड़ा दुर्भाग्य है कि आज शिक्षक दिवस के दिन भी कोई भी शिक्षक अनशनरत छात्रों से हाल-चाल भी पूछने तक नहीं आए। इविवि के पुरा छात्र सपा नेता मंसूर आलम ने अनशन स्थल पर पहुंच कर समर्थन दिया। उन्होंने कहा कि छात्रसंघ छात्रों का मौलिक अधिकार है और इसकी बहाली जनतांत्रिक हितों में है।

छात्र नेता अजय सम्राट ने कहा कि सुना है कि सरकार थाली और ताली की भाषा समझती है आज उसी भाषा में बेरोजगारों और नौजवानों की हुंकार सुने। इस अवसर पर सपा नेता वजीर खान, नेता हितेंद्र यादव, राहुल पटेल, मो. मुब्बशशिर हारून, नवनीत यादव, मो.मसूद अंसारी, सुशील कुशवाहा, मो.सलमान, शिव बली, हरेंद्र यादव, कपिल तेजा, सर्वेश, ऋषि यादव, अर्पित आर्या, आदित्य आदि मौजूद रहे।

Load More By upkibaat
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

सम्भल में ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ उपचार को भटकता रहा मरीज़, पढ़ें खबर

रिपोर्ट:सतीश सिंह जहां पूरा देश भयंकर महामारी कोरोना से जूझ रहा है वही संभल जिले से हैरान …