Home उत्तर प्रदेश बीएचयू में मरीज की मौत के बाद बवाल, तोड़फोड़, परिजनों के आरोप पर अस्पताल ने दी ये सफाई

बीएचयू में मरीज की मौत के बाद बवाल, तोड़फोड़, परिजनों के आरोप पर अस्पताल ने दी ये सफाई

0 second read
Comments Off on बीएचयू में मरीज की मौत के बाद बवाल, तोड़फोड़, परिजनों के आरोप पर अस्पताल ने दी ये सफाई
0
18

बीएचयू सर सुंदरलाल अस्पताल में रविवार की सुबह मरीज की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। अस्पताल प्रशासन पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए परिजनों में एसीयू एक्यूट केयर यूनिट में तोड़फोड़ शुरू कर दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे प्राटोरियल बोर्ड के साथ ही पुलिस ने मामले को किसी तरह काबू किया।

बता दें कि पांडेयपुर के रहनेवाले शम्भू श्रीवास्तव का लड़का राहुल एक महीने पहले सुपर स्पेशियल्टी के कोरोना वार्ड में भर्ती हुआ। आरोप है कि 10 दिन पहले रिपोर्ट नेगेटिव आ गई लेकिन कोरोना वार्ड से मुख्य अस्पताल में न तो शिफ्ट किए और न ही डिस्चार्ज किए। शनिवार की रात बिना किसी को बताए अस्पताल के मुख्य भवन के छठवीं मंजिल पर एसीयू में शिफ्ट कर दिया गया जहां रविवार की सुबह साढ़े पांच बजे मौत हो गई।

परिवारीजनों का कहना है कि राहुल सबसे बात करके कहा कि सोमवार की छुट्टी हो जाएगी। लेकिन रात में अचानक राहुल की हो गई। बीएचयू प्रशासन ने परिवार के खिलाफ तोड़फोड़ की पुलिस को तहरीर दी है।

बीएचयू सर सुंदरलाल अस्पताल के एमएस प्रोफेसर एसके माथुर का कहना है कि राहुल कोरोना पॉजिटिव था। इलाज के बाद वह नेगेटिव हो गया। इलाज में किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं हुई है। परिजनों ने अस्पताल की संपत्ति को नुकसान पहुंचाया।

Load More By upkibaat
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

पुलिस ने की ताबड़तोड़ छापेमारी, मौके पर प्रत्याशी के भतीजे को किया गिरफ्तार, 2 पेटी शराब की बरामद

बदायूं से  रिंकू शर्मा की रिपोर्ट त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर थाना पुलिस अभियान चलाकर …