Home उत्तर प्रदेश क्या योगी सरकार पांच साल के संविदा पर करेगी सरकारी नौकरी में भर्ती ? जानिए क्या बोले डिप्टी सीएम

क्या योगी सरकार पांच साल के संविदा पर करेगी सरकारी नौकरी में भर्ती ? जानिए क्या बोले डिप्टी सीएम

0 second read
Comments Off on क्या योगी सरकार पांच साल के संविदा पर करेगी सरकारी नौकरी में भर्ती ? जानिए क्या बोले डिप्टी सीएम
0
13

प्रयागराज: उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने स्पष्ट किया है कि योगी सरकार सरकारी नौकरी में किसी को भी संविदा पर नहीं रखेगी । इस पर विपक्षी पार्टियां सिर्फ भ्रम फैला रही हैं, जबकि सरकार की ऐसी कोई योजना बनी ही नहीं है और आगे भविष्य में बनेगी भी नहीं।

उन्हाेंने स्पष्ट किया है कि हमारी सरकार छात्रों किसानों मजदूरों गरीबों की सरकार है। केंद्र और प्रदेश की सरकार इनके विकास के लिए कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि भारत आज मोदी जी के नेतृत्व में शक्तिशाली बनकर उभर रहा है और अपने दुश्मन देशों को हम उनके घर में घुसकर सबक सिखा रहे हैं। आतंकवादी समर्थित पाकिस्तान के अंदर सर्जिकल स्ट्राइक कर हमारे वीर सैनिकों ने धाक जमाई है। चीन को डोकलाम गलवान पैंगोंग झील में पीछे धकेला है। इतना ही नहीं जो हमने 1962 में खोया था आज हमारे वीर सैनिकों ने उन स्थानों पर भारत का तिरंगा फहरा दिया है। उन्होंने कहा कि प्रयागराज तीर्थों का राजा है यहां पर सेवा करना सबसे बड़ा पुण्य है।

इससे पहले प्रयागराज में रामलीला कमेटी के पार्क में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर सेवा सप्ताह के रूप में मनाए जा रहे कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या मौजूद रहे। उपमुख्यमंत्री ने दिव्यांगजनों को कृत्रिम अंग वितरित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्र के शिल्पकार एवं दुनिया के सर्वश्रेष्ठ नेता हैं। उनके लिए संगठन और सत्ता दीन हीन निर्बल निर्धन एवं पीड़ित लोगों की सेवा के मुख्य आधार हैं। उन्होंने कहा कि दुनिया के सारे लोग अपना जन्मदिन अपनी खुशी के लिए मनाते हैं लेकिन हमारे देश के प्रधानमंत्री अपना जन्मदिन गरीबों की सेवा के रूप में मनाते हैं। इतना ही नहीं, वह अपने सारे पर्व घर परिवार में ना जाकर देश की सीमा पर सैनिकों के बीच में जाकर उनका उत्साहवर्धन करते हैं।

 

Load More By upkibaat
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

सीएम योगी आदित्यनाथ कोरोना संक्रमित, बोले- वर्चुअली कर रहा हूं काम

लखनऊ: सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में विधानसभा के राज्य बजट 2020-21 की प्रस्तुति के बाद सं…