Home उत्तर प्रदेश योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक ICU में, सांस लेने में दिक्कत पर लखनऊ PGI में भर्ती, घर पर थे आइसोलेट

योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक ICU में, सांस लेने में दिक्कत पर लखनऊ PGI में भर्ती, घर पर थे आइसोलेट

6 second read
Comments Off on योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक ICU में, सांस लेने में दिक्कत पर लखनऊ PGI में भर्ती, घर पर थे आइसोलेट
0
8

योगी सरकार के कानून मंत्री बूजेश पाठक को सांस लेने में तकलीफ के चलते रविवार सुबह लखनऊ पीजीआई के राजधानी कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल पहुंचे कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक को सीधे आईसीयू में शिफ्ट किया गया। आईसीयू प्रभारी डॉ. देवेंद्र गुप्ता की निगरानी में डॉक्टरों की टीम ने बृजेश पाठक का इलाज शुरू कर दिया है।

कैबिनेट मंत्री पांच अगस्त को कोरोना पॉजिटिव आये थे। इसके बाद उन्होंने खुद को आवास में ही आइसोलेट कर लिया था। इस बारे मेें कानून मंत्री पाठक ने एक ट्वीट कर जानकारी दी थी कि कोरोना के लक्षण होने के बाद मैंने डॉक्टरों की सलाह पर अपना टेस्ट कराया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक ने आगे लिखा कि पिछले कुछ दिनों के दौरान जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं उनसे अनुरोध है कि वे सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए खुद क्वारंटाइन हो जाएं और अपनी जांच कराएं। कैबिनेट मंत्री को शनिवार रात अचानक सांस लेने तकलीफ हुई। लिहाजा रविवार सुबह मंत्री के स्टाफ ने उन्हें आवास से ले जाकर पीजीआई के कोविड अस्पताल में भर्ती करवा दिया। 

आपको बता दें कि इससे पहले प्रदेश के कैबिनेट मंत्री मोती सिंह और महेंद्र सिंह भी कोरोना की जद में आ चुके हैं। इसके अलावा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी इस वायरस के मरीज हुए हैं।  

Load More By upkibaat
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

सीएम योगी आदित्यनाथ कोरोना संक्रमित, बोले- वर्चुअली कर रहा हूं काम

लखनऊ: सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में विधानसभा के राज्य बजट 2020-21 की प्रस्तुति के बाद सं…