Home Breaking News तीन दिनों से लापता छात्रा की खेत में मिली लाश, शरीर पर मिले दरिंदगी के निशान

तीन दिनों से लापता छात्रा की खेत में मिली लाश, शरीर पर मिले दरिंदगी के निशान

4 second read
Comments Off on तीन दिनों से लापता छात्रा की खेत में मिली लाश, शरीर पर मिले दरिंदगी के निशान
0
47

जौनपुर में तीन दिन से लापता 11वर्षीय छात्रा की खेत में लाश मिली है। उसके शरीर पर दरिंदगी के निशान मिलने से सनसनी और आक्रोश है। छात्रा की गला रेत कर हत्या के बाद चेहरे पर भी ज्वलनशील पदार्थ या तेजाब से जलाने के निशान मिले हैं। कपड़े भी फटे होने से रेप की आशंका जताई जा रही है। मड़ियाहूं कोतवाली के एक गांव में हुई वारदात के बाद पुलिस पर कई तरह के आरोप लग रहे हैं। लोगों ने एसपी को मौके पर बुलाने की मांग करते हुए शव ले जाने से पुलिस को रोकने की कोशिश की। विरोध में धरना और नारेबाजी हुई।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की पांचवीं में पढ़ने वाली छात्रा गुरुवार की शाम घर से गायब हो गई थी। परिजनों ने काफी खोजबीन की। शुक्रवार को ग्राम प्रधान ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस भी लड़की के परिजनों के साथ खोजबीन में जुटी रही लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं मिल सका।

शनिवार सुबह मक्के के खेत में घास काटने के लिए गई महिलाओं लाश देखी तो हड़कंप मच गया।महिलाओं के शोर मचाने पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई।

छात्रा का गला रेत कर हत्या करने के बाद चेहरे पर ज्वलनशील पदार्थ डाला गया था। कपड़े भी कई स्थानों से फटे थे। मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक त्रिवेणी लाल सेन पहुंचे।

इस पर ग्रामीणों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए धरना शुरू कर दिया। क्षेत्र प्रमुख मडियाहूँ लाल प्रताप यादव के साथ कई लोग धरने पर बैठ गए। उनकी मांग थी कि पुलिस अधीक्षक मौके पर आएं और कोतवाल के खिलाफ कार्रवाई करें। लोगों ने लाश ले जाने का विरोध किया।

लोगों की नारेबाजी के बीच ही पुलिस जबरन शव लेकर चली गई। मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी विजय सिंह ने प्रमुख को समझाने का प्रयास किया। लेकिन दोपहर बारह बजे तक धरना जारी रहा।

Load More By upkibaat
Load More In Breaking News
Comments are closed.

Check Also

सीएम योगी आदित्यनाथ कोरोना संक्रमित, बोले- वर्चुअली कर रहा हूं काम

लखनऊ: सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में विधानसभा के राज्य बजट 2020-21 की प्रस्तुति के बाद सं…