Home उत्तर प्रदेश वाराणसी : सेल्‍फी लेने के चक्‍कर में बड़ा हादसा, पढ़े

वाराणसी : सेल्‍फी लेने के चक्‍कर में बड़ा हादसा, पढ़े

31 second read
Comments Off on वाराणसी : सेल्‍फी लेने के चक्‍कर में बड़ा हादसा, पढ़े
0
32

उत्तरप्रदेश : वाराणसी में रविवार की शाम गंगा नदी में नाव पलट गई। हादसे में सात लोगों को बचाया गया है। 5 लोग लापता बताए जा रहे हैं। नाव में 12 लोग सवार थे। लापता लोगों की खोजबीन के लिए एनडीआरएफ की टीम बुलाई गई है। स्‍थानीय लोगों के अनुसार नाव में सेल्‍फी लेने के चक्‍कर में ये हादसा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, छुट्टी का दिन होने के कारण कुछ लोग नाव से घूमने के लिए निकले थे। इसी दौरान भदैनी घाट के सामने नाव सवार लोगों के सेल्फी लेने की होड़ के कारण नाव अनियंत्रित होकर एक तरफ पलट गई।

कई लोग पानी में गिर गए। चीख पुकार मचने पर कई मल्लाह पानी में कूदे और सात लोगों को बचाकर दूसरी नावों पर चढ़ाया गया। मामले की जानकारी मिलते ही अधिकारी और पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंच गई। भेलूपुर पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तलाश जारी रखी है। कुछ लोगों के अनुसार नौ लोग ही सवार थे।

वाराणसी के एसपी सि‍टी वि‍कास चंद्र त्रि‍पाठी ने बताया कि तुलसी घाट के पास ये हादसा हुआ है। एक नावि‍क के अनुसार सभी लोगों को बचा लि‍या गया है, लेकि‍न इस बात की भी आशंका व्‍यक्‍त की जा रही है कि‍ कुछ लोग अभी भी डूबे हो सकते हैं, जि‍से देखते हुए हमारी ओर से रेस्‍क्‍यू आपॅरेशन चलाया जा रहा है। एसपी सि‍टी के अनुसार जो लोग बचाए गये हैं उनमें से ज्‍यादातर स्‍थानीय हैं, चूंकि‍ सभी के सभी अभी पूरी तरह से बदहवास हैं।

गंगा में हादसे के बाद आनन-फानन जिले के आला अफसरों ने मोर्चा संभाल लिया।एनडीआरएफ, पुलिस और जल पुलिस के बाद एसपी सिटी और एसएसपी ने भी मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया।

बताया जा रहा है कि नाव चालक लगातार नाव पर सवार युवक-युवतियों से सेल्फी न लेने और एक जगह बैठे रहने की बात कर रहा था, लेकिन उसकी बातों पर किसी ने ध्‍यान नहीं दिया।

Load More By RNI Hindi Desk
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

यूपी : धोखाधड़ी के आरोप में मंत्री कपिलदेव अग्रवाल के भाई के खिलाफ लखनऊ में केस दर्ज

यूपी : धोखाधड़ी के आरोप में मंत्री कपिलदेव अग्रवाल के भाई के खिलाफ लखनऊ में केस दर्ज योगी …