Home उत्तर प्रदेश वाराणसी: एमएलसी चुनाव में भाजपा को मिलेगी जीत-राधामोहन सिंह

वाराणसी: एमएलसी चुनाव में भाजपा को मिलेगी जीत-राधामोहन सिंह

8 second read
Comments Off on वाराणसी: एमएलसी चुनाव में भाजपा को मिलेगी जीत-राधामोहन सिंह
0
14

वाराणसी: एमएलसी चुनाव में भाजपा को मिलेगी जीत-राधामोहन सिंह

उत्तर प्रदेश में होने वाले एमएलसी चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने अपनी अपनी कमर कस ली हैं। यही वजह है कि वाराणसी में यूपी बीजेपी प्रभारी राधा मोहन सिंह 2 दिनों से एमएलसी चुनाव को लेकर वाराणसी में जमे हुए हैं।

लगातार राधा मोहन सिंह वाराणसी में एमएलसी चुनाव को लेकर समीक्षा बैठक और जनसंपर्क कर रहे हैं। एमएलसी चुनाव को लेकर राधा मोहन सिंह ने दावा किया कि जिस प्रकार से उप चुनाव में उत्तर प्रदेश में उनकी पार्टी को जीत मिली हैं। वैसे ही एमएलसी चुनाव में उनकी पार्टी के प्रत्याशी जीतेंगे।

विपक्ष पर राधा मोहन सिंह ने कहा कि जो लोग जातिवाद और संप्रदायवाद की राजनीति करते हैंl उनको जनता ने नकार दिया है और पीएम मोदी के विकासवाद को अपनाया है। वही प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया शिवपाल यादव के द्वारा बीजेपी को 2022 में रोकने के लिए समाजवादी पार्टी के साथ जाने की बात कहे जाने पर राधा मोहन सिंह ने शिवपाल यादव पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी को रोकने के लिए विरोधी जितना ही प्रयास करते हैं बीजेपी उतना ही आगे बढ़ती है।

 

जो संगठन जितना ताकतवर होता है उस संगठन के दुश्मन भी ज्यादा होते हैं। 2022 के विधानसभा चुनाव में भी बीजेपी एक मजबूत संगठन के रूप में उत्तर प्रदेश में आएगी।

Load More By upkibaat
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

पुलिस ने की ताबड़तोड़ छापेमारी, मौके पर प्रत्याशी के भतीजे को किया गिरफ्तार, 2 पेटी शराब की बरामद

बदायूं से  रिंकू शर्मा की रिपोर्ट त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर थाना पुलिस अभियान चलाकर …