Home उत्तर प्रदेश वाराणसी: फुल लॉकडाउन में सख्त हुई पुलिस, सडक़ों पर पसरा सन्नाटा

वाराणसी: फुल लॉकडाउन में सख्त हुई पुलिस, सडक़ों पर पसरा सन्नाटा

0 second read
Comments Off on वाराणसी: फुल लॉकडाउन में सख्त हुई पुलिस, सडक़ों पर पसरा सन्नाटा
0
14

{ मदन मोहन शर्मा की रिपोर्ट }

वाराणसी पुलिस सायरन बजाकर लोगों को घरों में रहने की हिदायत दे रहे है।

जनपद वाराणसी में आईजी जोन, डीएम व एसएसपी वाराणसी के नेतृत्व में के घुड़सवार पुलिस बल, पी0आर0वी0 टीम, फैण्टम दस्ता, आर0ए0एफ0, स्पेशल क्यूआरटी0 फोर्स, फायर सर्विस टीम व स्थानीय थाना पुलिस बल द्वारा रूट मार्च किया गया।

फुल लॉकडाउन के दौरान सडक़ों पर सन्नाटा पसरा रहा। इसका पालन कराने के लिए एक ओर पुलिस जहां सख्त हो गई थी वहीं दूसरी ओर जिलेभर की वाराणसी पुलिस अपने थाना क्षेत्र में गश्त करती रही।

लोग घरों से बाहर निकलने में लोग सायरन बजाते रहे। वहीं जिले में एक भी दुकानें नहीं खुली। बतादें कि कोरोना महामारी के संक्रमण पर रोक लगाने के लिए वाराणसी जिला प्रशासन ने संपूर्ण लॉकडाउन करने का पिछले दिनों आदेश जारी किया।

इसके बाद को फुल लॉकडाउन का पालन कराने के लिए पुलिस सडक़ों पर गश्त करती रही। वहीं सडक़ पर घूमते हुए दिखे कुछ लोगों को पुलिस ने कड़ी हिदायत दिया है।

जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा के आदेश के बाद एसएसपी वाराणसी जिले के पुलिस बल को पूर्ण लॉक डाउन के दिन को प्रभावी बनाने के लिए निर्देश दिए।

जिसका पालन कराने के लिए थानों की पुलिस दिनभर मशक्कत करती रही। शनिवार सुबह से ही जिले की पुलिस शहरी क्षेत्र के साथ शहर अंचलों में आकर लोगों को घरों में रहकर पूर्ण लॉक डाउन का पालन करने के लिए निर्देश दिए जा रहे थे।

जिलेभर में शनिवार को नजारा यह था कि सुबह से ही बाजार पूरी तरह खाली रहा। लोग घरों में दुबके रहे। सडक़ों पर केवल मवेशी घूमते दिखे।

गश्त के दौरान पुलिस सायरन बजाकर लोगों को घरों में रहने की हिदायत दे रहे थे। हॉटस्पॉट पर पुलिस भ्रमण करते हुए स्थिति का जायजा लिया है। इसके साथ ही पूरे दिन पुलिस जिला प्रशासन के ओदश का पालन कराने में जुटी रही।

Load More By upkibaat
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

पुलिस ने की ताबड़तोड़ छापेमारी, मौके पर प्रत्याशी के भतीजे को किया गिरफ्तार, 2 पेटी शराब की बरामद

बदायूं से  रिंकू शर्मा की रिपोर्ट त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर थाना पुलिस अभियान चलाकर …