Home पीलीभीत पीलीभीत के कुमार होटल में महिला की हत्या, पढ़ें पूरी खबर

पीलीभीत के कुमार होटल में महिला की हत्या, पढ़ें पूरी खबर

30 second read
0
0
199

यूपी के पीलीभीत जिले के एक होटल में महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। शहर के छतरी चौराहे पर स्थित कुमार होटल में एक महिला की हत्या कर दी गई। महिला की शिनाख्त पुलिस के लिए अबूझ पहेली बन गया है। दरअसल महिला के साथ जो शख्स आया था वह फर्जी आईडी लगा कर अचानक लापता हो गया। शहर के भीड भाड़ वाले इलाके के होटल में इस तरह की वारदात से पुलिस सकते में है।

छतरी चौराहे पर कुमार होटल में बीती शुक्रवार की शाम बाइक से एक महिला और एक युवक आए थे। किराए पर रूम लेने के लिए वास्ते जब उनसे आईडी मांगी गई तो युवक ने मोबाइल पर आईडी दिखा कर फोटो स्टेट देने का कहा। इस बीच रूम खोल दिया गया और दोनों लोग रूम में चले गए। कुछ देर बाद युवक कमरे से निकला और आइडी की फोटो स्टेट करा कर देने की बात कह कर होटल से चला गया।

काफी देर तक युवक नहीं आया तो रूम सर्विस कर्मी ने कमरे में जाकर जानकारी लेनी चाही। तब वहां का मंजर देख कर वह दंग रह गया। महिला बेसुध पड़ी थी। पुलिस के मुताबिक साड़ी पहनी महिला की उम्र करीब पैतीस वर्ष के करीब है।

तो वहीं होटल संचालक के मुताबिक महिला के साथ आए युवक की उम्र करीब 22 से 25 वर्ष रही होगी। आईडी की फोटो कापी देने के नाम पर युवक अचानक लापता हो गया। पूरे मामले में सुनगढ़ी पुलिस जांच कर रही है। फिलहाल चौबीस घंटे रौनकदार रहने वाले इलाके में हुई घटना को लेकर हर कोई सकते में है।

 

Load More By upkibaat
Load More In पीलीभीत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

पुलिस फोर्स ने कबाड़ियों के यहां मारे छापे, चोरी के वाहनों के 26 इंजन बरामद

मेरठ के सोतीगंज में पुलिस वाहन काटने वालों पर लगातार शिकंजा कस रही है।  एसपी कैंट सूरज राय…