Home उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश में माफियाओं और अपराधियों पर योगी सरकार की कार्रवाई

उत्तर प्रदेश में माफियाओं और अपराधियों पर योगी सरकार की कार्रवाई

30 second read
Comments Off on उत्तर प्रदेश में माफियाओं और अपराधियों पर योगी सरकार की कार्रवाई
0
30

उत्तर प्रदेश में माफियाओं और अपराधियों पर योगी सरकार की कार्रवाई

उत्तर प्रदेश में माफियाओं और अपराधियों पर योगी सरकार की कार्रवाई जारी है। अब मऊ जिले के सदर से विधायक और बाहुबली मुख्तार अंसारी के करीबी मेराज अहमद उर्फ भाई मेराज के वाराणसी स्थित घर पर सरकार का बुलडोजर चला है।

वाराणसी विकास प्राधिकरण वीडीए की टीम ने शहर के अशोक विहार कॉलोनी स्थित अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया गया। फर्जी दस्तावेज के आधार पर शस्त्र लाइसेंस बनवाने के आरोपी मेराज ने प्राधिकरण अनुमति के बिना ही फ्लैट के पीछे तीन मंजिला अवैध निर्माण कर लिया था, जिसे बुलडोजर से ढहा दिया गया।

मेराज के अवैध निर्माण को गिराने पहुंची वीडीए और पुलिस की टीम का उसके सहयोगिरयों ने विरोध करने की कोशिश की। वीडीए के जोनल अधिकारी परमानंद यादव ने बताया कि अशोक विहार कॉलोनी फेज वन में मेराज अहमद पुत्र जलालुद्दीन के हाउस नंबर 435 सोनी मंजिल के पिछले हिस्से में अवैध निर्माण कराया गया था।

उन्होंने बताया कि इस संबंध में प्राधिकरण ने दो महीने पहले मेराज को नोटिस जारी किया था। कहा गया था कि वह अवैध निर्माण को खुद से ध्वस्त कर ले। ऐसा नहीं होने पर वीडीए की टीम पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंची और अवैध निर्माण को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया।

मेराज ने वन बीएचके फ्लैट के पीछे मनमाने ढंग से तीन मंजिला निर्माण करा रखा था। यही नहीं उसने अपने घर के बगल में पड़ी खाली जमीन पर भी कब्जा कर लिया था।

वीडीए टीम के साथ मौके पर सीओ चेतगंज संतोष कुमार मीणा, इंस्पेक्टर जैतपुरा शशि भूषण राय पुलिस फोर्स के साथ मौजूद रहे।

Load More By upkibaat
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

सम्भल में ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ उपचार को भटकता रहा मरीज़, पढ़ें खबर

रिपोर्ट:सतीश सिंह जहां पूरा देश भयंकर महामारी कोरोना से जूझ रहा है वही संभल जिले से हैरान …