Home आगरा संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, परिजनों ने पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, परिजनों ने पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप

15 second read
0
0
126

रिपोर्ट: आकृति जयसवाल

आगरा: उत्तर प्रदेश के  आगरा जनपद के थाना जैतपुर कस्बा क्षेत्र के अंतर्गत एक ढाबा होटल पर अवैध शराब बनाने और बेचने के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। वही, संदिग्ध परिस्थितियों में इलाज के दौरान युवक की मौत पर परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार थाना जैतपुर क्षेत्र के अंतर्गत पहाड़पुरा पेट्रोल पंप के सामने ढाबा होटल पर मुखबिर द्वारा 11 दिन पूर्व 25 मार्च को पुलिस को अवैध शराब को लेकर सूचना मिली थी जिस पर पुलिस ने ढाबे के पीछे खेत में छापेमारी की और पुलिस ने मौके से धर्मेंद्र उर्फ धन्ना पुत्र बच्ची लाल उम्र करीब 27 वर्ष निवासी नई बस्ती अमाही थाना जैतपुर को अवैध शराब बेचने और मिलावट करने के मामले में गिरफ्तार किया था। वही एक युवक मौके से फरार हो गया था।

जहां 3 मार्च को अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की तबीयत बिगड़ने पर जेल पुलिस ने उसे एसएन मेडिकल कॉलेज आगरा के लिए शिफ्ट किया गया।  जहाँ चिकित्सकों की जांच में युवक में रेबीज का इन्फेक्शन पाए जाने पर उसे बेहतर इलाज के लिए महर्षि बाल्मीकि मेडिकल हॉस्पिटल मुखर्जी नगर नई दिल्ली के लिए भेज दिया गया।

जहां रविवार की रात को युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया है। वही युवक धर्मेंद्र के परिजनों का आरोप है कि उसकी मौत पुलिस के द्वारा कुछ लोगों के कहने पर शराब के मामले में उठाकर टॉर्चरकरने पिटाई के कारण हुई है। परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आगरा को मामले की जांच के लिए पत्र भेजा है। मामले को लेकर सोमवार को जैतपुर पहुँचे एसपी पूर्वी आगरा अशोक के बैंकट मृतक युवक के परिजनों से मिले और उनसे बातचीत की। वहीं एसपी पूर्वी ने बताया कि डॉक्टरों की जांच के बाद यह पता लगा है। धर्मेंद्र की मौत रेबीज इंफेक्शन फ़ैलने के कारण हुई है।  पुलिस टीम भेजकर मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गई है।

 

Load More By upkibaat
Load More In आगरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

पुलिस ने की ताबड़तोड़ छापेमारी, मौके पर प्रत्याशी के भतीजे को किया गिरफ्तार, 2 पेटी शराब की बरामद

बदायूं से  रिंकू शर्मा की रिपोर्ट त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर थाना पुलिस अभियान चलाकर …